न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

22.4.13

SHRI 1008 KHESHWAR JAYNTI KI SABHI KO TAHE DIL SE BAHOT 2 SUBHKAMNAYE

श्री खेतेश्वर जयंती पर शोभायात्रा आज

     राजपुरोहित समाज के आराध्यदेव श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज की जयंती सोमवार को धूमधाम से मनाई जाएगी। इस अवसर पर शहर में शोभायात्रा निकाली जाएगी। जयंती महोत्सव के संयोजक प्रेमसिंह बड़ली ने बताया कि शोभायात्रा 12 वीं रोड स्थित रावण का चबूतरा से प्रारंभ होगी। इसमें समाज के संत एवं गणमान्य नागरिक शामिल होंगे। शोभायात्रा यहां से रवाना होकर पांचवीं रोड, जालोरीगेट, सरे बाजार होकर नई सड़क व सोजतीगेट होते हुए सरदारपुरा नौवीं रोड पहुंचकर विसर्जित होगी।

 श्रीखेतेश्वर जन्मोत्सव पर करेंगे रक्तदान 
बालोतरात्न राजपुरोहित समाज के आराध्यदेव श्री खेतेश्वर महाराज के १०१ वें जन्म कल्याण महोत्सव के उपलक्ष्य में मंगलवार को बालोतरा राजपुरोहित युवा जागृति मंच की ओर से १०१ युवा रक्तदान करेंगे। मंच के अध्यक्ष पुखराजसिंह सिंहा ने बताया कि शिविर का आयोजन स्थानीय खेतेश्वर भवन में किया जाएगा। अध्यक्ष सिंहा ने बताया कि शिविर के दौरान ब्रह्मधाम गादीपति तुलछाराम महाराज व महामंडलेश्वर निर्मलदास महाराज का सानिध्य मिलेगा। कार्यक्रम के संदर्भ में रविवार को बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कार्यक्रम की रुपरेखा तय की गई। कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर संरक्षक मंडल के सदस्य जेठूसिंह कानोडिय़ा, उपाध्यक्ष पारसमल मनणा, महामंत्री भवानीसिंह तिरसींगड़ी सहित कार्यकर्ताओं ने आसपास के विभिन्न गांवों का दौरा कर समाज बंधुओं को कार्यक्रम में भाग लेने का न्यौता दिया।
न्यूज़ By :- bhaskar.com 

ब्रह्माऋषि संत श्री 1008 श्री खेतारामजी महाराज के 101 जन्मकल्याण महोत्सव पर गुरुवर के चरणो मे शत शत नमन.......Sawai Singh Rajpurohit आगरा (सदस्य) 
Sugana Foundation-Meghlasiya जोधपुर
आपका साथ और हमारा प्रयास


यदि हमारा प्रयास आपको पसंद आये तो फालोवर(Join this site)अवश्य बने. साथ ही अपने सुझावों से हमें अवगत भी कराएँ. यहां तक आने के लिये सधन्यवाद.... आपका सवाई सिंह राजपुरोहित

1 comment:


  1. SHREE 1008 KHESHWAR JAYNTI KI SABHI RAJPUROHIT SAMAJ KO TAHE DIL SE BAHOT 2 SUBHKAMNAYE " DATA KI KURPA AAP SABHI PAR BANI RAHE YE MERI DATA KE CHARNO ME PARTHNA HE SAMSTH
    Sugana Foundation-Meghlasiya http://rajpurohitsamaj-s.blogspot.in/2013/04/shri-1008-kheshwar-jaynti-ki-sabhi-ko.html

    ReplyDelete

Thank u Plz Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai