न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

न्यूज़ हेडलाइंस

न्यूज़ हेडलाइंस LATEST: Sawai Singh Rajpurohit

16.5.13

सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिय ने संत खेतेश्वर महाराज की 29वीं पुण्यतिथि श्रद्धा से मनाई

विश्व शांति कल्याणार्थ यज्ञ व प्रतिभावान सम्मान समारोह का आयोजन 
खेताराम महाराज की पुण्यतिथि आज, सामूहिक पुष्पांजलि अर्पित करेंगे 
श्री खेतारामजी महाराज की पुण्यतिथि आज 

ब्रह्मलीन गुरुदेव खेताराम महाराज की 29वीं पुण्यतिथि गुरुवार को श्रद्धापूर्वक मनाई जाएगी। महामंत्री भंवरसिंह कनाना ने बताया कि दोपहर 12.05 बजे महाराज को सामूहिक रूप से पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी। 


साभार :.www.bhaskar.com
___________________________

सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिय ने संत खेतेश्वर महाराज की 29वीं पुण्यतिथि श्रद्धा से मनाई
सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिय ने आज {गुरुवार}को संत खेतेश्वर महाराज की 29 वीं पुण्यतिथि श्रद्धा से मनाई! सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया के सरंक्षक ठा.श्री सुजन सिंह ,ठा.श्री भवर सिंह, श्री विरम सिंह राजपुरोहित आदि उपस्थित थे!  फाउंडेशन के उपाध्यक्ष श्री उम्मेंद सिंह राजपुरोहित ने बताया कि खेतेश्वर महाराज के आशीर्वाद से समस्त मानव तथा मनुष्य मात्र को सदमार्ग तथा सदबुद्धि प्राप्त होती है! इस मौके पर फाउंडेशन मेघालासिया के कार्यकर्ता में  डॉ.सज्जन सिंह ,डॉ.राजेश आरोड़ा, डॉ.राम गोविद सिंह , राजेन्द्र सिंह,  एस पी सिंह(उम्मेंद सिंह), डॉ. मदन प्रताप सिंह, मोहन सिंह, सुखदेव सिंह, भीम सिंह, उगम सिंह, शक्ति सिंह , कुलदीप सिंह सागर कुमार, दिलीप सिंह, गोरव सिंह, राज कुमार आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे!


यदि हमारा प्रयास आपको पसंद आये तो फालोवर(Join this site)अवश्य बने. साथ ही अपने सुझावों से हमें अवगत भी कराएँ. यहां तक आने के लिये सधन्यवाद.... आपका सवाई सिंह राजपुरोहित

4 comments:

  1. ब्रह्मधाम में दो दिवसीय मेला प्रारंभ
    ब्रह्मधाम आसोतरा पर बुधवार को ब्रह्माजी मंदिर का पाटोत्सव दिवस व ब्रह्मलीन खेताराम महाराज की 29वीं पुण्यतिथि उपलक्ष में आयोजित दो दिवसीय मेला प्रारंभ हुआ। मेले में भाग लेने के लिए राजस्थान सहित पड़ौसी राज्यों से हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे। श्रद्धालुओं ने ब्रह्माजी के मंदिर में दर्शन पूजन कर व तीर्थ पर आयोजित यज्ञ में आहुतियां देकर देश समाज व परिवार में खुशहाली की कामना की। वहीं तीर्थ पर विराजित संत महात्माओं की चरण वंदना कर उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया।

    ReplyDelete
  2. श्री ब्रह्माजी का मंदिर एवं राजपुरोहित समाज विकास न्यास के तत्वावधान में ब्रह्माजी के मंदिर के पाटोत्सव दिवस व ब्रह्मलीन खेतारामजी महाराज की 29वीं पुण्यतिथि के उपलक्ष में ब्रह्मधाम तीर्थ पर बुधवार को दो दिवसीय मेला प्रारंभ हुआ। मेले में भाग लेने को लेकर सूर्योदय से पूर्व ही श्रद्धालुओं का तीर्थ पर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया। नगर बालोतरा सहित जसोल, इन्द्राणा, थापन, मूठली, मांजीवाला, आसोतरा, असाडा आदि गांवों से बड़ी संख्या में श्रद्धालु पैदल जत्थों के रूप में भजन कीर्तन करते हुए तीर्थ पर पहुंचे। उन्होंने ब्रह्माजी व गुरू खेतारामजी महाराज की मंगलाआरती उतारी दिन चढ़ने के साथ हजारों की संख्या में पहुंचे श्रद्धालुओं पर मंदिर परिसर खचाखच भर गया। श्रद्धालुओं ने ब्रह्माजी का मंदिर, गुरू खेतारामजी के समाधि स्थल बैकुण्ठधाम, शिवधूणा, ब्रह्मसरोवर के दर्शन पूजन किए। जयकारों व भजनों से पूरे दिन माहौल धर्ममय बना रहा। तीर्थ परिसर में खेतारामजी महाराज की 29वीं पुण्यतिथि उपलक्ष में विश्वशांति महायज्ञ का आयोजन हुआ। ब्रह्मधाम तीर्थ गादीपति तुलसाराम महाराज के सानिध्य में आयोजित यज्ञ में यज्ञाचार्य पंडित महेश श्रीमाली के मंत्रोच्चार पर मुख्य यजमान हंजारीसिंह, मुकनसिंह गांव कालकिया पाली ने यज्ञ में आहुतियां दी।

    ReplyDelete
  3. दोपहर सवा बारह बजे यजमान नारायणसिंह पुत्र गिरधारीसिंह पांचलोड थापन ने ब्रह्माजी के मंदिर शिखर पर वार्षिक ध्वजारोहण किया। न्यास महामंत्री भंवरसिंह कनाना ने बताया कि शाम को तीर्थ पर पीठाधीश्वर तुलसाराम महाराज के सानिध्य में सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। इसमें राजपुरोहित समाज के 92 प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को न्यास की ओर से प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिन्ह व श्रीफल देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर उपस्थित महामंडलेश्वर निर्मलदास महाराज, वेदांताचार्य ध्यानाराम महाराज, मुम्बई भाजपा अध्यक्ष राज के. पुरोहित, नगरपालिका अध्यक्ष महेश बी. चौहान ने आयोजन की सराहना की।

    ReplyDelete
  4. sabhar http://www.bhaskar.com/

    ReplyDelete

thank u dear
Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

एक सुचना

एक सुचना

Share us

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Contact me