न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

न्यूज़ हेडलाइंस

न्यूज़ हेडलाइंस LATEST: Sawai Singh Rajpurohit

30.6.13

परम पूज्य श्रीतुलछारामजी महाराज श्रीपथमेड़ा गोधाम महातीर्थ पधारे.

सांचौर। ब्रह्म सावित्री सिद्धपीठ श्रीखेतेश्वरधाम आसोतरा के पीठाधिश्वर परम पूज्य श्रीतुलछारामजी महाराज श्रीपथमेड़ा गोधाम महातीर्थ पधारे। मुख्य द्वार पर गोशाला को दण्डवत प्रणाम करने के पश्चात पूज्य श्रीतुलछारामजी महाराज ने गोशाला की परिक्रमा कर धनवन्तरी बीमार गायों के प्रकल्प का अवलोकन किया। बाद में रामचौकी पर गोऋषि स्वामी श्रीदत्तशरणानन्दजी महाराज से भावपूर्ण गले मिलने पर सैकड़ों भक्त-भाविकों ने जय गुरू महाराज एवं जय गोमाता के नारों से आसमान गुंजायमान कर दिया। 

उपरोक्त जानकारी देते हुए श्रीपथमेड़ा गोधाम के राश्ट्रीय प्रवक्ता पूनम राजपुरोहित मानवताधर्मीÓÓ ने बताया कि ब्रह्मसावित्री के पीठाधिश्वर श्रीतुलछारामजी महाराज ने गोआरती में भाग लेते हुए गोपूजन किया। उन्होंने तीन घण्टे के पथमेड़ा गोशाला प्रवास के दौरान भक्तजनों को आशीर्वचन देते हुए कहा कि इस काल में गोसेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं है। उन्होंने गोधाम पथमेड़ा को तीर्थों का तीर्थ महातीर्थ बताते हुए कहा कि गाय के दर्शन, चरणरज और पंचगव्य सभी मानव जीवन के लिए कल्याणकारी है।

श्रीतुलछारामजी महाराज के साथ अनेक भक्त-भाविक भी पधारे थे तथा उनके आगमन पर सांचोर क्षेत्र से प्रवीण कुमार पालड़ी, बिजलाराम चौधरी, मेघराज मोदी, कृषि मण्डी उपाध्यक्ष हरचन्द पुरोहित, मोहनलाल बिछावाड़ी, डॉ.वासुदेव जोषी आदि सैकड़ों श्रद्धालु भी दर्षनार्थ पहुंचे। पथमेड़ा से सांचोर होते हुए श्रीतुलछारामजी महाराज रात्रि 8 बजे ब्रह्मधाम आसोतरा के लिए प्रस्थान किया।

No comments:

Post a Comment

thank u dear
Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

एक सुचना

एक सुचना

Share us

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Contact me