न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

17.2.14

कन्नड़ फ़िल्म सवाल का म्यूजिक रिलीज मार्च में होगी फ़िल्म रिलीज


श्री तिरुमला मूवी मेकर्स कि तरफ से बनायीं गयी कन्नड़ फ़िल्म सवाल का म्यूजिक ऑडियो और प्रोमो रिलीज और ट्रेलर का लाँचिंग हाल ही में किया गया। बंगलुरु में सिटाडेल हॉटेल में आयोजित एक भव्य समारोह में इस फिल्म म्यूजिक ऑडियो रिलीज किया गया। इस अवसर फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता प्रज्वल देवराज, राज के पुरोहित निर्माता थीमम राजू ,अभिनेत्री शोना छाबरा, कर्नाटक फ़िल्म चेंबर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष एच डी गंगराजु , संगीतकार लहरी वेलु , बागेपल्ली के विधायक सुब्बा रेड्डी भी मौजूद थे।

ख्यात कन्नड अभिनेता देवराज के पुत्र प्रज्वल देवराज और अभिनेता राज के पुरोहित इन दोनों कि मुख्य भूमिका वाले इस कन्नड़ फ़िल्म कि सफलता पर ही कन्नड़ फिल्म करियर टिका हुवा है। मार्च के पहले सप्ताह में यह राज्य और देश के पुरे सिनेमा घरो में यह फ़िल्म रिलीज होने वाली है। फ़िल्म कार्तिक के बाद प्रवासी समाज के चहिते अभियंता राज के पुरोहित कि यह दूसरी कन्नड़ फ़िल्म है इस फ़िल्म के शूटिंग के दौरान एक्शन सीन करते राज के पुरोहित घायल हुवे थे..


साभार :- भास्कर न्यूज. बालोतरा

आप हमें फेसबुक पर भी फॉलो कर सकते हैं।) 

No comments:

Post a Comment

thank u dear
Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai