न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

28.10.15

राजपुरोहित बने पत्रकार संगठन के जिलाध्यक्ष

बाड़मेर के वरिष्ठ पत्रकार और पिछले एक दशक से ज्यादा समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय कार्य कर रहे दुर्गसिंह राजपुरोहित को इंडियन मीडिया जर्नलिस्ट यूनियन ने गुरुवार ने पिंक सिटी प्रेस क्लब में आयोजित राज्य स्तरीय सम्मेलन में बाड़मेर जिलाध्यक्ष घोषित किया हैं। 


इस कार्यक्रम में राष्ट्रिय अध्यक्ष बाला भास्कर भी बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे। वहीं जनरल सेक्रेटरी अरुण शर्मा , उपाध्यक्ष हर्ष कुमार गुट्टा प्रदेशाध्यक्ष रोहिताश सैनी भी मौजूद रहे। राजपुरोहित वर्ष 2003 से बाड़मेर, जोधपुर और बालोतरा में पत्रकारिता से जुड़े हुए हैं और वर्तमान में को राष्ट्रीय समाचार चैनल और समाचार पत्रों के जिला प्रभारी के रूप में सेवाएं दे रहे हैं। बाड़मेर के पत्रकारों ने राजपुरोहित को जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर हर्ष व्यक्त किया हैं।वहीँ जिलाध्यक्ष दुर्गसिंह राजपुरोहित ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बाला भास्कर और प्रदेश अध्यक्ष रोहिताश सैनी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा हैं कि पत्रकारो के हितो के लिए वे हर मोर्चे पर साथ रहकर कार्य करेंगे। उन्होंने कहा हैं कि आगामी दिनों में कार्यकारिणी का गठन कर प्रदेश कार्यसमिति को सूचित किया जायेगा।

राजस्थान पत्रिका न्यूज़ कवरेज

राजपुरोहित Samaj न्यूज़ से जुड़े रहने के लिए लाइक करे फेसबुक पेज  https://www.facebook.com/rajpurohitpage/

No comments:

Post a Comment

thank u dear
Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai