न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

न्यूज़ हेडलाइंस

न्यूज़ हेडलाइंस LATEST: Sawai Singh Rajpurohit

22.4.16

संत श्रीखेतेश्वर महाराज की जयंती रैली और सुगना फाउंडेशन तथा अन्य संस्थाओं ने किया स्वागत

 राजपुरोहित समाज के आराध्य  ब्रह्मऋषि संत श्री श्री 1008 श्री खेतेश्वर(खेतारामजी) महाराज की जयंती 22 अप्रैल को जोधपुर में विशाल रैली का आयोजन में कई संत-महात्मा और समाज बंधू आएं। खेतेश्वर दाता के 104वें जन्म कल्याण महोत्सव जयंती पर होने वाली विशाल रैली के उपलक्ष्य में  5वीं रोड पर सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया के सरंक्षक श्री विरम सिंह राजपुरोहित और सदस्य ने समाज बन्धुओ का भव्य स्वागत, अभिनन्दन भी किया  और जयंती रैली में रथ के दर्शन करने के लिए भक्तों का हुजूम उमड़ पड़ा। और  दर्शन कर तिलक आरती की तथा जयकारों से गगन को भक्तिमय कर अमृत वर्षा की गई। 
सुगना फाउंडेशन को मिला सम्मान 
आयोजन समिति के कार्यकर्ता विक्रम सिंह ने बताया की बताया कि बुधवार को राजपुरोहित छात्रावास सरदारपुरा में रक्तदान शिविर भी आयोजन भी किया गया था शोभायात्रा का समापन समाज बंधुओं के सामूहिक प्रसादी ग्रहण के साथ हुआ! 

सुगना फाउंडेशन के उपाध्यक्ष श्री उम्मेंद सिंह राजपुरोहित मेघालासिया ने बताया की :-शोभायात्रा में खेतेश्वर महाराज की सवारी के साथ ही कारों एवं ट्रैक्टर ट्राली पर भगवान श्री राम,  श्री हनुमान, लोक देवता श्री बाबा रामदेव, श्री राधा कृष्ण , श्री गणेश,मां दुर्गा सहित विभिन्न देवी देवताओं की झांकियां आकर्षण का केंद्र थी! 



 फाउंडेशन के उपाध्यक्ष श्री उम्मेंद सिंह और साथ में विश्व हिन्दू परिषद के उपाध्यक्ष मेहन्द्र सिंह तिवरी    , डॉ एम पी सिंह राजपुरोहित 


 इस अवसर पर सुगना फाउण्डेशन मेघलासिया के सदस्य में डॉ.सज्जन सिंह, मोहन सिंह , मनोहर सिंह , भीम सिंह, डॉ. मदन प्रताप सिंह, महेंद्र सिंह ,टीकम सिंह, शक्ति सिंह , सवाई सिंह , ओम सिंह , अर्जुनसिंह , सरोज  सुशीला आदि उपस्थित थे। 













सुगना फाऊंडेशन के सरंक्षक श्री विरम सिंह राजपुरोहित 





सुगना फाउण्डेशन मेघलासिया के सदस्य
राजपुरोहित समाज ब्लॉग से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए 
हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए 

No comments:

Post a Comment

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

एक सुचना

एक सुचना

Share us

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Contact me

अपने सुझावों से हमें अवगत भी कराएँ

यदि हमारा प्रयास आपको पसंद आये तो फालोवर(Join this site)अवश्य बने. साथ ही अपने सुझावों से हमें अवगत भी कराएँ. यहां तक आने के लिये सधन्यवाद.... आपका सवाई सिंह राजपुरोहित