न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

न्यूज़ हेडलाइंस

न्यूज़ हेडलाइंस LATEST: Sawai Singh Rajpurohit

19.5.16

राजपुरोहित प्रतिभा सम्मान समारोह के आयोजन की तैयारिया जोरो पर

राजपुरोहित प्रतिभा सम्मान समारोह के आयोजन की तैयारिया जोरो पर ,अशोक गेहलोत होंगे मुख्य अतिथि
श्री खेतेश्वर सेवा संस्थान सिरोही के तत्वाधान में राजपुरोहित प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन कल 20 मार्च को सुबह 10 बजे से सिरोही बाबा रामदेव गार्डन  सिरोही में आयोजित होगा। इस आयोजन की तैयारिया जोरो पर है । पुरे क्षेत्र में  समाज के लोगो को आमंत्रित किया जा रहा है । संस्थान के मिडिया प्रभारी मोहन भाई देशप्रेमी ने बताया की समाजसेवी प्रताप राजपुरोहित की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन होगा । इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत होंगे । समारोह में मानवाधिकार आयोग के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक दलपत सिंह दिनकर और जागरूक टाइम्स के संपादक गोविन्द सिंह राजपुरोहित मुम्बई विशिष्ट अतिथि होंगे । इस आयोजन में प्रतिभाशाली छात्र -छात्राओ को सम्मानित किया जायेगा । इसके आलावा विभिन्न क्षेत्रो में प्रतिभा हासिल करने वालो को भी सम्मानित किया जायेगा । कार्यक्रम में सम्मानीय अतिथि के रूप में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो सिरोही के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह राजपुरोहित,विकास अधिकारी राकेश राजपुरोहित,नगर पालिका पिंडवाड़ा अध्यक्ष खुशबू राजपुरोहित,समाज सेवी मुकेश राजपुरोहित मणोरा,सिरोही जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष मानाराम राजपुरोहित रेवदर भी शामिल होंगे ।

आप सादर आमंत्रित..
राजपुरोहित प्रतिभा सम्मान समारोह को भव्य और ऐतिहासिक बनाने के लिये टीम जुटी है। इस आयोजन को लेकर प्रवासी बंधुओ द्वारा भी सहयोग किया जा रहा है ।

No comments:

Post a Comment

thank u dear
Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

एक सुचना

एक सुचना

Share us

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Contact me