न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

26.10.16

बालिका संस्कार शिविर आज श्रीखेतेश्वर विद्यापीठ बड़ली में जोधपुर

पूज्य गुरुवर  श्री तुलछारामजी महाराज की सदप्रेरणा एव  वेदांताचार्य  श्री डा ध्यानाराम  जी महाराज के पावन सानिध्य मे  समाजोद्धारक बालिका संस्कार शिविर 26 अक्टुम्बर 2016 को जोधपुर की धन्य धरा पर श्रीखेतेश्वर विद्यापीठ बड़ली में जोधपुर जिले की बालिकाओ के लिए आयोजित हो रहा है जो समाज के उज्ज्वल भविष्य के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

समाज के हर नागरिक का कर्तव्य बनता है कि इस शिविर में ज्यादा से ज्यादा बालिकाओ का पंजीयन करावे और शिविरार्थी भेजे जिससे संस्कारित संस्कारवान बालिकाए एक साथ दो परिवारो को संस्कारित कर सकेगी,और वर्तमान दौर में TV और नेट की विद्रूप होती विकृति आने वाले समय में समाज और  परिवारो को सामाजिक और संस्कारित बनाये रख सकेगी।

ध्यान रहे।। 

बालिकाएँ निर्देशित समय और निर्धारित वेश-भूषा (सलवार-कुर्ता मय चुन्नी) में ही शिविर में भाग ले सकेगी। बिना निर्धारित परिवेश में बालिकाओ को शिविर में प्रवेश नही दिया जा सकेगा। बालिकाओ के संरक्षक कृपया विशेष ध्यान रखे शिविर स्थल पर किसी भी तरह की शिविरार्थी द्वारा अनुशासनहीनता  होने पर शिविरार्थी को शिविर से बाहर कर दिया जायेगा।

समाज के सभी युवाओं को साधुवाद जो इनके कठिन परिश्रम से गुरुवर के सन्देश को हर घर तक पहुचाया जहां बालिकाए थी और उन्हें उचित व्यवस्था कर गंतव्य स्थान तक ले आये ।

जय हो खेतेश्वर दाता री की
जय हो श्री तुलछाराम जी महाराज की

                एस पी सिहं
                 सदस्य
अखिल विश्व राजपुरोहित खेतेश्वर युवा सेवा संघ
  हेल्पलाइन 8239700000


No comments:

Post a Comment

thank u dear
Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai