न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

27.2.17

I am Rajpurohit



मैं  राजपुरोहित हूँ।
मुझे व मेरे  राजपुरोहित  समाज को आरक्षण नहीं चाहिए।
क्योंकि ?

1. मैं निकम्मा और कामचोर नहीं हूँ। मुझे अपनी मेहनत और काबलियत पर पूरा भरोसा है ।

2. मेरा कोई व्यक्तिगत स्वार्थ नहीं है और मैं इस बात में विश्वास रखता हूँ कि मैं प्रतिभा के बल पर ही आगे बढ़ना चाहुंगा ।

3. मैं चाहता हूँ की योग्य व्यक्ति को ही आगे बढ़ने का हक है और उसे उसका हक मिलना चाहिए। किसी का हक मार कर उसकी रोटी छीनने में मेरा विश्वास नहीं है।

4. मैं देश की तरक्की में योगदान देना चाहता हूँ। इसलिए देशद्रोहियों की तरह तोड़ फोड़ आगजनी जनहानि करके अपनी नाजायज मांग मनवाने में विश्वास नहीं रखता ।

5. मैं खुद की समझ से काम करने में विश्वास रखता हूँ । मैं ऐसा मुर्ख नहीं हूँ कि कोई भी ऐरा गैरा मुझे धर्म और जाति के नाम पर उकसा दे।

6. मैं आरक्षण को जबरदस्ती मांगी गई भीख से अधिक कुछ नहीं समझता।

7. मैं इस तरह की खैरात लेकर अपने आप को सारी जिंदगी के लिए ना काबिल नहीं बना सकता....


No comments:

Post a Comment

Thank u Plz Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai