न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

12.3.17

गुमशुदा मनोहर सिंह राजपुरोहित का कोई सुराग नही मिला परिवार ने समाज सगंठनो से सहयोग की गुहार लगाई है

अपहरण मामला तीन महीने बीत जाने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली
मनोहर सिंह राजपुरोहित नेतरा



नेतरा पाली
    तीन महीने से पुलिस हाथ पाव मार रही है लेकिन गुमशुदा मनोहर सिंह राजपुरोहित नेतरा का कोई सुराग नही मिला  ।

घटना तीन महीने पहले कि मनोहर सिंह  स्कूल कोचिंग  के लिए फालना निकला था लेकिन छुट्टी होने के कारण उसी बस मे वापस आना था लेकिन समय पर घर नही पहुंचा जिसके बाद पुलिस मे इस मामले की एफआईआर दर्ज करवाई उसके बाद मनोहर का स्कूल बैग वह फिरौती के कई पत्र  मिले लेकिन पुलिस के पास इतने ठोस सबूत होने बाद पुलिस किसी भी नतीजे पर नही पहुंची ।

गुमशुदगी हुए तीन महीने बीत जाने के बावजूद पुलिस के हाथ कोई मनोहर सिंह राजपुरोहित का कोई सुराग हाथ नही लगा है इस मामले पर पुलिस प्रशासन की कितनी लापरवाही है इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है  पुलिस पुरी तरह से बेपरवाह है बार बार परिवार ने पुलिस को गुहार लगाने के बावजूद पुलिस के आश्वाशन के अलावा कोई नही मिला इसलिए राजपुरोहित समाज के सगंठनो को मनोहर सिंह मामले पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाना चाहिए  पुलिस के ढुलमुल रवेय से पुलिस पर शक होना लाजिमी है ।

मनोहर सिंह राजपुरोहित के परिवार ने राजपुरोहित समाज सगंठनो से सहयोग की गुहार लगाई है ।


           समस्त राजपुरोहित समाज के सज्जनो 👉
होली आ रही है सभी खुश है होली पर्व मनाने की तैयारी कर रहे हैं हम सब यही चाहते है कि हमारी पूरी समाज  का हर घर ख़ुशी से हर पर्व मनाये तो उस घर के बारे में भी विचार करे जिस घर में आज तक आंसुओ की धाराएं रुकने का नाम नही ले रही है उस माँ की वेदना को महसूस करे ।
             भाइयो उस घर का साथ दे आज उस परिवार को आपकी सहायता की जरूरत है  सभी से पुनः निवेदन  समाज के लाल मनोहर नेतरा अपहरण मामले में आगे आये और सरकार और प्रसाशन से गुहार लगाये , दबाव बनाए और एक रोती बिलखती माँ को अपना बेटा  दिलाये
आपका
किशोरसिंह असाडा


No comments:

Post a Comment

Thank u Plz Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai