न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

16.4.17

सोढ़ा राजपुरोहित पीथड़जी द्वार का लोकार्पण गजेसिह व श्री तुलछाराम महाराज ने अभिजीत मुहूर्त में किया।

कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीण

नागाणास्थित अखिल भारतीय राठौड़ वंश की कुलदेवी मां नागणेशी मंदिर के आगे निर्माण किए गए मुख्य द्वार का उद्घाटन पूर्व जोधपुर नरेश गजेसिह, पूर्व महारानी हेमलता राजे आसोतरा ब्रह्मधाम गादीपति श्री तुलछाराम महाराज ने शुक्रवार को अभिजीत मुहूर्त में किया। 

मोहनसिंह सोढा देरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि सोढा राजपुरोहित पीथड़जी राव धूहड़जी मां नागणेशी को कन्नौज से लेकर यहां माताजी की आज्ञा से इस पहाड़ी की तलहटी में स्थापित किया गया था। इस दौरान पूर्व नरेश की अनुमति पश्चात राजपुरोहित समाज की धर्मशाला का शिलान्यास कार्यक्रम रखा गया। महाराज गजेसिह, पूर्व महारानी हेमलता राजे के साथ ही श्री तुलसाराम जी महाराज, तारातरा के महंत पतापपुरी के कर कमलो द्वारा धर्मशाला का शिलान्यास वैदिक मंत्रोच्चार के साथ किया गया। इस अवसर पर सैनाचार्य अचलानंद महाराज, परेऊ महंत औकार भारती, महामंडलेश्वर निर्मलदास सहित बड़ी संख्या मे साधु सन्तों ने भाग लिया। संतों का मन्दिर निर्माण प्रबंध समिति राजपुरोहित समाज के द्वारा पूर्व नरेश गजेसिह के हाथों से शाल भेंट प्रदान कर साथ ही माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। राजपुरोहित समाज के सोढ़ा सेवड़ जाति की कुलदेवी होने के नाते पीथड़जी के द्वार समाज की धर्मशाला का शिलान्यास होने की वजह से मारवाड़ के कोने -कोने से लोगों ने भाग लिया। इस अवसर पर जोधपुर विश्व विद्यालय के कुलपति प्रो. भंवरसिंह सिमरखिया, पूर्व रावल किशनसिंह जसोल, समाज के भंवरसिह कनाना, सिवाना प्रधान गरिमा राजपुरोहित, चंदनसिंह गुड़ानाल, श्रवणसिह सिमरखिया, मोहनसिंह सोढा देरिया, मोहनसिंह सोढा तिरसिगड़ी आराबा सरपंच नरपतसिंह राजपुरोहित सहित बड़ी संख्या मे राजपुरोहित समाज 36 कौम के मौजीज लोग उपस्थित हुए। बायतु विधायक कैलाश चौधरी, पंचायत समिति सदस्य अनिल जैन सहित मन्दिर निर्माण प्रबंध समिति से जुड़े पदाधिकारी ब्रिगेडियर शक्ति सिंह आदि उपस्थित हुए। 
। 

🔊🔊🔊
For more latest update visit Rajpurohit samaj India Facebook office Page
👇👇👇👇👇👇
 Rajpurohit samaj India 

Abhar
Dainik Bhaskar


No comments:

Post a Comment

Thank u Plz Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai