न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

1.6.17

वेदान्ताचार्य श्री ध्यानाराम जी महाराज बाल बाल बचे

वेदान्ताचार्य श्री ध्यानाराम जी महाराज  बाल बाल बचे हाईवे निर्माण की लापरवाही पड़ सकती है भारी

कल्याणपुर  पत्रिका.  राष्टीय राजमार्ग पर बन रहे पुल निर्माण की लापरवाही से बुधवार सायं ६ बजे पुल के ऊपर से सीमेन्ट का मलबा सडक़ पर चल रही गाड़ी पर गिर जाने से वेदान्ताचार्य ध्यानाराम महाराज बाल बाल बचे।
वेदान्ताचार्य आसोतरा से जोधपुर जाते समय कल्याणपुर बाजार में पुल के निर्माण में सुरक्षा के प्रबंध नहीं होने से साईड दिवार का अडाण टुटनें से हादसा हुआ। गनीमत रही गाड़ी चालक की समझदारी से गाड़ी को साईड में कर दिया नहीं तो बड़ा हादसा घटित हो सकता था। जानकारी पर राजपुरोहित समाज के सैंकड़ो लोग एकत्रित हो गये। सूचना पर पचपदरा तहसीलदार सुरेन्द्रकुमार, थानाधिकारी चन्द्रसिंह भाटी मौके पर पहुंचकर लोगो से समझाईश की। ग्रामीण निर्माण कार्य को बन्द करने पर अड़े रहे। तहसीलदार सुरेन्द्रकुमार ने सुरक्षा के पुरे प्रबंध नही करने तक निर्माण कार्य रोकने के निर्देश दिए। इस दौरान दौलाराम कुआं, गोरधनसिंह अराबा, शेरसिंह सरवड़ी, जगदीशसिंह बावड़ी, रामगोपाल बागलोप मौजुद रहे।
निर्माणकर्ता एजेन्सी की लापरवाही आमजन पर भारी पड़ रही। हाईवे पर चलना लोगों के लिए मुसीबन बन गया है। दो माह पूर्व बड़ा सीमेन्टेड ब्लॉक गिरने से भी हादसा घटित हो चुका है। तीन दिन पूर्व कार्य करने वाला श्रमिक भी पुल से नीचे गिर कर चोटिल हो चुका है। निर्माणकर्ता एजेन्सी द्वारा  कोई प्रकार का सुरक्षा का इंतजाम भी नही किया गया। प्र्रगतिरत कार्य का बोर्ड, रिफ्लेक्टर, हाईवे पर निर्माण के पास झाली का प्रबंध नही है। पुल की तराई के समय एवं कार्य के दौरान राहगीरों पर सीमेन्ट व पानी उछलने से कपड़े खराब होते रहते है। व्यापाारियों एवं आमजन में रोष व्याप्त है।


No comments:

Post a Comment

Thank u Plz Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai