न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

9.6.17

श्री तुलछाराम जी महाराज का पांच दिवसिय श्री महारुद्र यज्ञ आज समापन होगा

श्री महारुद्र यज्ञ में आहुति देतेरे गुरु महाराज

राज्यमंत्री श्री धन्नारामजी पुरोहित गुरु महाराज से आशीर्वाद लेते

राजपुरोहित समाज बंधु के साथ श्री धन्नारामजी पुरोहित



हरिद्वार में कुलगुरु ब्रह्मषि श्री श्री 1008 श्री खेतारामजी महाराज की अशीम कृपा से श्री सावित्री सिद्ध पिठाधिशवर ब्रह्मषि श्री तुलसारामजी महाराज के द्वारा पांच दिवसिय श्री महारुद्र यज्ञ में भाग लेते राजस्थान के राज्यमंत्री श्री धन्नारामजी पुरोहित आयुक्त विशेष योग्यजन ,उपायुक्त श्री हरफूलजी पंकज , पुरषोत्तमजी पुरोहित, नरपत जी राजपुरोहित आदि ने महारुद्र यज्ञ में आहुति दी!

         श्री हरीश सिंह राजपुरोहित ने बताया कि श्री खेतेश्वर भवन हरिद्वार में गांव चावंडा की तरफ से लिफ्ट के लिए 20 लाख रुपये को घोषणा कि गई ओर कल रात 2 बजे तक जागरण चलता रहा और 3.30 बजे श्री तुलछाराम जी महाराज गंगा स्नान के लिए गए ।

             सुगना फाउंडेशन मीडिया प्रभारी एस एस राजपुरोहित ने बताया कि रूद्रमहायज्ञ समपन कर दान दक्षिणा , ब्रह्मभोज पितृ तृर्पण का आयोजन होगा।
      10 जून को हरिद्वार से प्रस्थान कर रात्रि विश्राम कुरूक्षेत्र में करेंगे ओर 11 जून को कुरूक्षेत्र से सुगना भवन आगरा, 12 जून को आगरा से लखनाऊ, 13 जून को लखनाऊ से अयोध्या, 14 जून को अयोध्या से वाराणसी, 15 जून को वाराणसी से इलाहाबाद,16 जून को इलाहाबाद से कानपुर,17 जून को कानपुर से तीर्थराज पुष्कर,18 जून को पुष्कर से अमृत प्याऊ कल्याणपुर तथा 19 जून को कल्याणपुर से प्रस्थान कर ब्रह्मधाम तीर्थ आसोतरा पहुचेंगे।

            चातुर्मास बिजरोल खेड़ा में होगा: 
इस बार ब्रह्मधाम गादीपति श्री तुलछाराम जी महाराज का चातुर्मास अपने गुरूवर श्री खेतेश्वर महाराज की जन्म स्थली बिजरोल खेड़ा में होगा।


No comments:

Post a Comment

Thank u Plz Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai