न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

23.7.17

सुगना फाउंडेशन & ॐ योग केन्द्र के संयुक्त तत्वावधान में नि:शुल्क एक्यप्रेशर चिकित्सा पद्धति प्रशिक्षण कार्यशाला समापन हुआ

Dr MP Singh Rajpurohit acupressure pe speech देते हुए
Acme Institute में कार्यशाला में भाग लेती छात्राएँ

सुगना फाउंडेशन एवं ॐ योग केन्द्र के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार को एक दिवसीय नि:शुल्क एक्यप्रेशर एवं सुजोक चिकित्सा पद्धति प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया ।

       कार्यशाला एक्मे कॉलेज (ACME Institute Of Management & Technology) सिकंदरा आगरा में आयोजित कि गई कार्यक्रम संयोजक सवाई सिंह राजपुरोहित ने बताया कि 22 जुलाई को प्रातः10 से 2 बजे तक चला कार्यक्रम में एक्यप्रेशर ओर सुजोक  प्रशिक्षक मुख्य वक्ता डॉ मदन प्रताप सिंह राजपुरोहित ने      
स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं रोगों के कारणों ओर चिकित्सा संबंधी प्राकृतिक उपायो के बारे जानकारी दी साथ ही साथ एक्यप्रेशर चिकित्सा के बारे वितरित जानकारी दी ओर छात्र ओर छात्रों के लिए पढ़ने दौरान होने वाले तनाव को दूर करने के लिए एक्यप्रेशर पोईट/  उपाय बताया ।
     ओम योग केन्द्र की संचालित डॉ विमलेश शर्मा ने योग द्वारा योग से होने वाले लाभो पर प्रकाश डाला ओर डॉ बाबुलाल जैन विभिन्न रोगों के उपचार एवं स्वस्थ रहने का व्यावहारिक प्रशिक्षण दिया । इस मौके पर एक्मे इंस्टोट्यूट के संस्थान अध्यक्ष श्री रमेश चन्द्र अग्रवाल ने संस्थान के छात्रों को स्वास्थ्य संबंधी ज्ञान से लाभ उठाने को प्रेरित किया साथ ही डाक्टरो का सम्मानित किया प्राचार्या डाॅ शुभ्रा सिंह, सचिव सुनीता भार्गव, तेजवीर सिंह आदि शिक्षक मौजूद रहे ।
      


No comments:

Post a Comment

Thank u Plz Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai