न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

2.8.17

गौऋषि स्वामी दत्तशरणानन्दजी महाराज शुक्रवार को पथमेड़ा, नन्दगाँव एवं गोलासन आयेंगे

गौऋषि स्वामी दत्तशरणानन्दजी महाराज शुक्रवार को पथमेड़ा, नन्दगाँव एवं गोलासन आयेंगे

बाढ़ से गौवंश पर आयी भारी विपदा से निपटने के लिये चल रहे राहत कार्यों में और अधिक गति लाने के उद्देश्य से पथमेड़ा महाराजजी चातुर्मास प्रवास के मध्य शुक्रवार को एक दिन के लिये तीनों गौशाला पधारेंगे।

       शुक्रवार, ४ अगस्त को प्रातः७.३० बजे जयपुर, प्रातः१० बजे पथमेड़ा, दोपहर १२ बजे गोलासन तथा दिन के १ बजे नन्दगाँव पधार कर शाम को जयपुर होते हुए वापस कोलकाता आ जाएंगे। इस दौरान ब्रह्मलीन गौ माताओं को श्रद्धांजलि, घायल गऊओं से मिलने तथा इस दैवीय कार्य में लगे सैकड़ों कार्यकर्ताओं को आशीर्वाद ऊर्जा व मार्गदर्शन का कार्यक्रम रहेगा। गौवंश की पीड़ा से महाराजजी विगत दिनों से अत्यन्त मर्माहत व भाव विह्वल हैं। आपका मन ग़ौशालाओं में जाकर गायों को देखने-संभालने हेतु व्याकुल है। परन्तु चातुर्मास व्रत के दौरान रात्रि विश्राम अनुष्ठान स्थल पर ही करने का विधान है। ऐसे में गौ सँवर्धन एवं चातुर्मास कार्यक्रम व्यवस्था में जुटी प्रमुख सहयोगी संस्था विप्र फ़ाउण्डेशन ने महाराजजी से आग्रह किया कि गौ सेवा महाअभियान हेतु हवाई मार्ग से एक दिन में ग़ौशालाओं के दौरे का विशेष प्रबंध संस्था द्वारा कर लिया जायेगा, आप पधारें।आज स्वीकृति मिलते ही सम्पूर्ण व्यवस्थाएँ कर ली गयी है। विप्र फ़ाउण्डेशन के मुख्य समन्वयक एवं चातुर्मास गो मंगल महोत्सव के स्वागत मंत्री श्री सुशील ओझा सहित तीन प्रतिनिधि महाराजजी के साथ जायेंगे।आसपास के क्षेत्रों से एवं देश भर से गौ सेवकों की टोलियाँ भी महाराज जी के आगमन की सूचना पाकर रवाना हो रही हैं।

गौऋषि पूज्य महाराजजी के दौरे से वेद लक्षणा गौमाता का कष्ट अवश्य ही कुछ कम होगा, ऐसा विश्वास  है। जय गोमाता-जय गोपाल।

               एक अपील आप सभी से

"गौ करूणा पुकार - इस आपदा की घड़ी मे गौ सेवा मे दया का हाथ बढाये... सुगना फाउंडेशन

Check out this blog News link
http://rajpurohitsamaj-s.blogspot.com/2017/07/blog-post_12.html
 http://rajpurohitsamaj-s.blogspot.com/2017/07/blog-post_12.html  

No comments:

Post a Comment

Thank u Plz Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai