24.5.18

श्री रोहिणी माता धाम पिलोवनी धार्मिक आस्था के अपार जनसमूह का आभार -किशोर राजपुरोहित

  श्री रोहिणी माता धाम पर पिछले पांच दिन से अनवरत रामकथा महोत्सव नंदा बाईसा के सान्निध्य मे समस्त राजपुरोहित समाज पिलोवनी की और से आयोजित हो रहा है ।

      जिसमे गांव की समस्त बहने पधारी है तथा कई प्रवासी भाई भी अपना व्यवसाय छोड़कर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कटिबद्ध है । भामाशाहो ने बढ चढकर इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपना तन मन धन अर्पित किया है ।

  अपने पिलोवनी गांव मे ऐसा ऐतिहासिक धार्मिक होना हम सभी के लिए बहुत गर्व की बात है । हमेशा हजारो की तादाद मे रोहिणी भक्तो का हुजूम जिस तरह उमङ पङ रहा है यह हमारे राजपुरोहित समाज पिलोवनी की एकता का परिचायक है ।
      आप सभी ग्रामीणो तथा गांव की बाहर से पधारी बहनो तथा युवा शक्ति का बहुत बहुत आभार प्रकट करता हू आप सभी का अभिनन्दन करता हू कि आप सभी इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हर तरीके से कटिबद्ध है । मै कुछ पारिवारिक कारण की वजह से वहा उपस्थित नही हो पाया हू इसलिए मुझे खेद है किन्तु आप सभी के सहयोग के लिए मै हर समय तत्पर रहा हू तथा भविष्य मे भी समाज और गांव के हित मे जहा भी मेरी जरूरत होगी मै तैयार हू ।
      इसी आशा और विश्वास के साथ आपका ------
    किशोर सिंह राजपुरोहित
            पिलोवनी


No comments:

Post a Comment

यदि हमारा प्रयास आपको पसंद आये तो फालोवर(Join this site)अवश्य बने. साथ ही अपने सुझावों से हमें अवगत भी कराएँ. यहां तक आने के लिये सधन्यवाद.... आपका सवाई सिंह 9286464911