31.5.18

राजपुरोहित समाज की प्रतिभाओ के सम्मान में एक नई पहल



            हमारी टीम की एक और नई पहल

       प्रिय बन्धुओ सोशल मीडिया पर राजपुरोहित समाज के सबसे लोकप्रिय पेज #Rajpurohit_samaj_india पर हम राजपुरोहित समाज की साहित्य, संगीत और खेल से जुड़ी प्रतिभाओ के सम्मान में उनके परिचय एवम उनकी उपलब्धियों को लेकर एक पोस्ट श्रंखला लेकर आ रहे है । जिसमे हर रोज एक प्रतिभा से आपको अवगत कराते हुए एक पोस्ट की जाएगी ।

    बहुत ही खुशी की बात है कि आपके अपने फेसबुक पेज राजपुरोहित समाज इंडिया आपके लिए एक बार फिर से लेकर आ रहा है साहित्य, संगीत,खेल जगत से जुड़ी समाज की प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करने का प्रयास कर रहा है जिसमें नरपत सिंह राजपुरोहित पेज एडमिन के सहयोग से उनके जीवन पर प्रकाश डाला जाएगा । जिसमें सहयोग सुगना फाउंडेशन का रहेगा।

     आपको जानकारी दे दें इससे पहले नरपत सिंह राजपुरोहित द्वारा भगवान श्री खेतेश्वर महाराज की महिमा का वर्णन किया गया था एक सीरीज द्वारा जिसमे गुरु महाराज के पर पूरा जीवन परिचय 16 अलग-अलग भागों में पोस्ट किया गया था और आप लोगों ने उसे बहुत ही सराहा था। हमें उम्मीद है कि हमारा यह प्रयास भी आप लोगों को बहुत ही पसंद आएगा हमें आपकी सपोर्ट और मदद की जरूरत रहेगी आप भी हमें जानकारी दे सकते हैं समाज से जुड़े समाज की प्रतिभाओ का परिचय भेजने में

               एक विशेष जानकारी 

बहुमुखी प्रतिभा के धनी है नरपत सिंह राजपुरोहित

       नरपत सिंह सुपुत्र श्री जीवराज सिंह राजपुरोहित बावड़ी कला आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है नरपत सिंह राजपुरोहित समाज में जुड़ी न्यूज़ और कविताओं के माध्यम से समाज के बीच एक अच्छी पहचान बनाई है और आप मिठाई के बहुत ही अच्छे कारीगर भी हैं फिलहाल आप उदयपुर में हैं आप पिछले 6 सालों से राजपुरोहित इंडिया परिवार के साथ जुड़े हुए हैं और आपका बहुत ही योगदान रहा है इस पेज के निर्माण में आपकी लेखनी का कोई जवाब नहीं है आप इनके फेसबुक वॉल पर जाएं और उनकी कविताओं और शायरी का आनंद लीजिएग।

       इस कार्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और शुभकामनाएं देता हूं भाई श्री नरपत सिंह राजपुरोहित

        अभी लाइक करें राजपुरोहित समाज इंडिया ताकि आपको मिल सके समाज से जुड़ी जानकारी  

      https://www.facebook.com/rajpurohitpage/ 

       आप सभी का सहयोग एवं साथ सादर अपेक्षित है ।
ये जानकारी सभी तक पहुंचे इसके इस पोस्ट को #शेयर जरूर करें ।
जय श्री खेतेश्वर दाता री सा ।

         आपका अपना सवाई सिंह राजपुरोहित
  मीडिया प्रभारी सुगना फाउंडेशन मेघलासिया


No comments:

Post a Comment

यदि हमारा प्रयास आपको पसंद आये तो फालोवर(Join this site)अवश्य बने. साथ ही अपने सुझावों से हमें अवगत भी कराएँ. यहां तक आने के लिये सधन्यवाद.... आपका सवाई सिंह 9286464911