21.5.18

IPS गौरव राजपुरोहित का फलसुंड गाँव मे जगह जगह हुआ भव्य स्वागत


रविवार को फुलासर गाँव के निवासी गौरव राजपुरोहित पुत्र श्री गुमान सिह राजपुरोहित  रिटायर्ड तहसीलदार का फलसुंड गांव पहुँचने पर सबसे पहले श्री माजीसा इंडियन ऑयल शेरगढ़ रोड़ फलसुंड पर प्रबन्धक मदन सिह जोधा के नेतृत्व में भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया गया और साफा व माला पहना कर स्वागत किया इसके बाद फलसुंड चौरास्ते पर सैकड़ो की संख्या 36 क़ौम के लोगो ने गौरव राजपुरोहित का श्री सबल सिह सर्कल पर अतिशबाजी के साथ भव्य स्वागत किया गया और आई पी सी गौरव राजपुरोहित ने फलसुंड चौरस्ते पहुँचते ही सबसे पहले फलसुंड के संस्थापक श्री सबल सिह जोधा की मूर्ति पर माला व पुष्प  चढ़ाकर उनसे क्षेत्र में अमन व शांति की दुआ की कामना की इससे पहले झाबरा गांव पहुँचने पर राजपुरोहित समाज द्वारा गौरव जी का भव्य स्वागत किया गया इस दौरान भाजयुमो के जिलापाध्यक्ष गुमान सिह राजपुरोहित, सरपंच प्रतिनिधि अशोक सिह,नरपत सिह, सवाई सिह,नारायण सिह सहित कई जने रहे मौजूद।
        इसके बाद गौरव राजपुरोहित का उपप्रधान इन्द्र सिह जोधा के घर भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया गया और अल्पहार की व्यवस्था भी की गई और इन्द्र सिह जोधा ने गौरव राजपुरोहित को एक मूर्ति भेंट कर  गौरव को एक नसीहत दी कि आपने सिर्फ इस गांव या इस क्षेत्र का ही नही पूरे जिले पूरे राज्य का नाम रोशन किया लेकिन आप हमेशा जहाँ कहि पद पर रहो ईमानदारी व निष्ठा के साथ काम करे ताकि वहाँ की आमजनता अपने जिले को व अपने क्षेत्र को कभी भी भूल नही सके।

      इसके बाद गोरव का अपने गाँव फुलासर मे भी फुलासर गांव के पूर्व सरपंच भगवान सिह राजपुरोहित, अध्यापक कल्याण सिह ,गोपाल सिह राजपुरोहित ,जीवराजसिह जी व सभी युवाओ ने मिलकर एक भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया गया इस समारोह में स्थानीय विधायक शैतान सिह राठौड़ ,भाजपा के जिलपाध्यक्ष जुगल किशोर व्यास,भाजपा फलसुंड के मण्डल अध्यक्ष ठा गंगा सिह जोधा,मदन सिह जोधा,फुलासर सरपंच श्री मति सरला राजपुरोहित,कालूसिंह जोधा,रतन सिह जोधा,भुरदान कजोई,,नंद किशोर राठी,स्वरूप सिह राजमथाई,छत्रपाल कजोई,अशोक सिह झाबरा, जगदीश झाबरा, आवड़दान , रामदान कजोई, नेपाल सिह फलसुंड, नारायण सिह राजपुरोहित, शैतान सिह राजपुरोहित, प्रताप सिंह राजपुरोहित, शाकर खा, दिने खाँ, रावत राम,खेराज राम,ताराराम ,सहित सैकड़ों की संख्या में युवा व बुजर्ग ,बच्चे व महिलाये इस समारोह में उपस्थित रही।
विधायक राठौड़ ने गौरव को बधाई देते हुए कहा की आप इस क्षेत्र से ओर भी कई गौरव ओर तैयार करो जो अपने क्षेत्र का नाम रोशन कर सके,जिलाध्यक्ष व्यास जी ने गौरव को सलाह दी कि आप अपने गांव व अपने क्षेत्र व जिले के लिए जहाँ कहि रहो.जि कभी भी भूलना मत यथा सम्भव हरेक की मदद करे व निर्मल व शान्त सभाव रखे गरीब व दिन दुखियो की हो सके उतनी सेवा करो इस मौके पर गौरव की पिताजी ने बताया कि यह सब आप लोगो की दुवाओ व माँ सतियो के आशीर्वाद से ही गौरव यहाँ तक पहुँचा है मेरे मन मे गांव के होनहार युवाओ के प्रति कुछ कर गुजरने की मन मे है युवा अच्छी मेहनत करे और उच्चपद पर आसीन होवे ताकि ओर भी युवाओ को प्रेणा मिले।

            अंत मे गौरव राजपुरोहित ने कहा की फलसुंड में जगह ,जहग भव्य स्वागत करने पर मै मन ही मन बहुत ही आनंदित हुआ और इस भव्य स्वागत के सुनहरे पलो को मैं मेरी पूरी जिंदगी कभी भी भूलूंगा नही ओर गौरव ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता व अपने गुरुओं व सतियो व खेतेश्वर बापजी को दिया।
अंत मे अध्यापक कल्याण सिह जी ने बाहर से आये सभी अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया ।
 


No comments:

Post a Comment

यदि हमारा प्रयास आपको पसंद आये तो फालोवर(Join this site)अवश्य बने. साथ ही अपने सुझावों से हमें अवगत भी कराएँ. यहां तक आने के लिये सधन्यवाद.... आपका सवाई सिंह 9286464911