27.8.18

आज से ब्रह्मास्त्र सेवा दल बीकानेर की ओर से श्री तुलछाराम जी महाराज के चातुर्मास के लिए मुफ्त बस सेवा शुरू करने जा रहे हैं ।

श्री कोलायत जी बीकानेर में बापजी  के चातुर्मास उत्सव में भक्तों और भाविको को सूचित करते हुए परम् हर्ष हो रहा है कि ब्रह्मास्त्र सेवा दल बीकानेर की समस्त कार्य कारणी के सदस्यों द्वारा गुरू महाराज के 38 वें चातुर्मास के दर्शन लाभ लेने हेतु कोई भी राजपुरोहित परिवार के भक्त भाविक श्री कोलायत जी जाना चाहते है तो उन सभी भक्त भाविको के लिए दिनांक 27/08/2018 से लेकर चातुर्मास अंत तक बिलकुल मुफ्त बस सेवा शुरू करने जा रहे हैं ।


    बस सवेरे 7:30 बजे श्री खेतेश्वर मंदिर बीकानेर से रवाना होकर 8:00 बजे उमेद मिष्ठान भंडार नगर निगम के सामने हनुमान हत्था की सवारी लेकर 8:15 बजे श्री गंगा नगर चौराहे पहुंच कर इन्दिरा कॉलोनी की सवारी लेकर सीधा श्री कोलायत जी रवाना होगी ।

       वही बस रात्रि को वापस बीकानेर के लिए भोजन प्रसाद गृहण करने के बाद 8:30 बजे बीकानेर रवाना होगी ।
     जो कोई भी राजपुरोहित परिवार के भक्त भाविक श्री कोलायत जी चातुर्मास उत्सव में जाना चाहता है तो इस बस का बिलकुल मुफ्त आनंद ले सकते है ।
     
🙏🏼  धन्यवाद 🙏🏼
              निवेदक
        ब्रह्मास्त्र सेवा दल
               बीकानेर

No comments:

Post a Comment

यदि हमारा प्रयास आपको पसंद आये तो फालोवर(Join this site)अवश्य बने. साथ ही अपने सुझावों से हमें अवगत भी कराएँ. यहां तक आने के लिये सधन्यवाद.... आपका सवाई सिंह 9286464911