21.8.18

दुर्ग सिंह राजपुरोहित के समर्थन में आज सरदार शहर के पत्रकारों ने दिया ज्ञापन




सरदारशहर. बाड़मेर के पत्रकार दुर्गसिंह के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कराकर गिरफ्तार करने का पत्रकार संघ ने विरोध जताया तथा राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन उपखण्ड अधिकारी को सौपकर इस मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने लिखा कि पत्रकार की न्यूज को दबाने के लिए भाजपा नेताओं के इसारे पर बिहार में एससी एसटी का झूठा मुकदमा दर्ज कराकर पत्रकार को गिरफ्तार करना लोकतंत्र की हत्या है। जब पत्रकारों ने मुकदमा दर्ज कराने वाले से पुछताछ की तो उसने स्पष्ट कह दिया कि वह न तो कभी राजस्थान गया और न दुर्गसिंह नामक व्यक्ति को जानता है। यहां मुझसे हस्ताक्षर जरूर करवाए गए। उसने किसी प्रकार कोई मुकदमा नहीं करवाया।
 इस प्रकार भाजपा नेताओं की ओर से पत्रकारों की कलम को दबाने की  कुचेष्टा की जा रही है। देश का पत्रकार इसको सहन नहीं करेगा। इस अवसर पर अध्यक्ष रमेश गौड़, महासचिव नरपालसिंह राठौड़, हनुमान वर्मा, सत्यनारायण सोनी, मनोज दर्जी, पवन शर्मा, विवेकपालसिंह राठौड़, महेश पारीक, मुरली बोचीवाल, गजेन्द्रसिंह, हनुमान सोनी, ललित राजपुरोहित, कुलदीप राव, दीनदयाल लाटा आदि पत्रकार उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

यदि हमारा प्रयास आपको पसंद आये तो फालोवर(Join this site)अवश्य बने. साथ ही अपने सुझावों से हमें अवगत भी कराएँ. यहां तक आने के लिये सधन्यवाद.... आपका सवाई सिंह 9286464911