30.8.18

राजपुरोहित नामा एक काली किताब का पहला ट्रेलर वीडियो राजपुरोहित समाज इंडिया पेज और यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा ।

            Rajpurohit Naama Kaali Kitab                
      आप सभी समाज बंधुओं को मुझे यह जानकारी देते हुए अत्यंत हर्ष हो रहा है कि राजपुरोहित समाज नामा एक काली किताब जल्दी पब्लिश होने वाली है जिस किताब का इंतजार पिछले 2 सालों से किया जा रहा था आखिरकार वह किताब अब हम सबके बीच बहुत जल्दी आने वाली है इस किताब से संबंधित एक वीडियो बहुत जल्दी हमारे अपने फेसबुक पेज राजपुरोहित पेज साथी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया जाएगा।

      राजपुरोहित नामा एक काली किताब का पहला ट्रेलर वीडियो राजपुरोहित समाज इंडिया फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर इस शनिवार को रिलीज किया जाएगा ।


        इस बुक के लेखक श्री हितेश राजपुरोहित सांथू ने हमें बताया की मैने अपने हिस्से की पूरी मेहनत की है और करता रहूँगा। जैसा कि पहले ही बता दिया गया है कि जितनी मात्रा में किताब की  प्री. आर्डर बुकिंग होगी । उतनी ही मात्रा में किताब प्रिंट होगी। कई समाज बंधुओं का सवाल था कि किताब का विषय क्या होगा। उसकी झलक आपको वीडियो के ट्रेलर में दिख जाएगी। प्रोसेस थोड़ा 6 या 7 महीने तक का चलेगा, क्योंकि मुकेश वैष्णव इस किताब की प्री. आर्डर बुकिंग के लिए मेहसाणा से शुरुआत करेगा। मुझे आपका साथ चाहिए होगा,चाहे वो शब्दो से ही क्यों ना हो। आपका आभारी।धन्यवाद सा।
             

 पहला ट्रेलर वीडियो राजपुरोहित समाज इंडिया फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर इस शनिवार को रिलीज किया जाएगा ।


           https://youtu.be/_mTRnCmPYLU

                  आइए जानें क्या है प्री आर्डर बुकिंग

        15 सितंबर से राजपुरोहित नामा एक काली किताब की प्री. आर्डर बुकिंग (P. O. B) प्रक्रिया के तहत टीम राजपुरोहित नामा का सदस्य मेहसाणा (गुजरात) से समाज बंधुओं की P. O.B करता हुआ भारत के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करेगा । किताब की फ़ोन बुकिंग निम्न 2 व्हाट्सएप नम्बरों पर शुरू है । फ़ोन बुकिंग के लिए इन 2 व्हाट्सएप नम्बरों पर आपको सिर्फ आपका पूरा पता, नाम और हाल का पता बताना होगा । FOR PRE. ORDER BY PHONE 
1) 6378386724 
2) 707336673

      लेखक श्री हितेश राजपुरोहित सांथू को बहुत-बहुत बधाई अग्रिम शुभकामनाएं इस बुक हेतु सुगना फाऊंडेशन परिवार

       सुगना फाउंडेशन मेघलासिया की एक पहल समाज को जोड़ने की.....

     इसके साथ अगर आप भी हमें कोई न्यूज़ या वीडियो भेजना चाहते हैं तो हमारा WhatsApp नंबर है 9286464911  साथी अगर इस बुक से संबंधित आपका कोई भी जानकारी चाहते है तो आप हमें बेझिझक कॉल कर सकते हैं हमें आपको यह जानकारी देने में बहुत खुशी होगी।
          

आपका अपना दोस्त सवाई सिंह राजपुरोहित आगरा
     मीडिया प्रभारी सुगना फाउंडेशन मेघलासिया

No comments:

Post a Comment

यदि हमारा प्रयास आपको पसंद आये तो फालोवर(Join this site)अवश्य बने. साथ ही अपने सुझावों से हमें अवगत भी कराएँ. यहां तक आने के लिये सधन्यवाद.... आपका सवाई सिंह 9286464911