26.8.18

पत्रकार दुर्गसिंह राजपुरोहित मामले की गंभीरता से होगी जांच-गल्होत्रा

      आइरा ने डीजीपी को मामले से अवगत करवाया

      भारतीय पुलिस सेवा के 1985 बैच के अधिकारी ओम प्रकाश गल्होत्रा ने कहा है कि बाड़मेर के पत्रकार दुर्गसिंह राजपुरोहित के मामले में गंभीरता से जांच होगी और जो कोई भी दोषी पाया गया उस पर नियमानुसार गंभीर कार्यवाही की जाएगी।

       डीजीपी गल्होत्रा ने दुर्ग सिंह मामले में ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन के राजस्थान स्टेट हेड केपी सोनी से ग्यापन लेने के उपरांत बातचींत कर रहे थे। सोनी के साथ आइरा के दौसा जिला प्रधान पवन सोनी व बांदीकुई प्रधान रविन्द्र शारदा भी उपस्थित थे। गल्होत्रा ने बताया कि गृह मंत्रालय से दुर्गसिंह मामले में जांच के लिये आज ही आदेश आये हैं और कल तक जांच अधिकारी नियुक्त कर दिया जाएगा।गल्होत्रा ने दुर्गसिंह मामले में एसपी बाड़मेर की जल्दबाजी पर हैरानी प्रकट की और आइरा को विश्वास दिलवाया कि राज्य की पुलिस पत्रकार ही नहीं आमजन के साथ भी न्याय करेगी और कहीं कोई गलती हुई है तो उसकी सजा भी नियमानुसार तय है ,जो दी जा सकती है।करीब पन्द्रह मिनट तक डीजीपी गल्होत्रा ने दुर्गसिंह मामले में स्टेट हेड केपी सोनी से बातचींत कर विश्वास दिलवाया कि राजपुरोहित नाइंसाफी हुई है तो इंसाफ भी जल्द होगा।आइरा ने अंत में डीजीपी सर का आभार जताया।

No comments:

Post a Comment

यदि हमारा प्रयास आपको पसंद आये तो फालोवर(Join this site)अवश्य बने. साथ ही अपने सुझावों से हमें अवगत भी कराएँ. यहां तक आने के लिये सधन्यवाद.... आपका सवाई सिंह 9286464911