न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

18.11.12

आसोतरा में 20वा पाँच दिवसीय गायत्री महायज्ञ का आयोजन

 आप को यह सूचित करते हुए मुझे बहुत हर्ष हो रहा है
ब्रह्मवतार संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज के परम शिष्य श्री ब्रह्मा सावित्री सिद्ध पीठाधीश्वर श्री तुलछाराम महाराज जी के सान्निध्य में 20 वीं बार ब्रह्म सरोवर पर पर आयोजित होगा ! इस में होने वाले इस भव्य महायज्ञ का का आयोजन कार्तिक शुक्ला दशमी से कार्तिक शुक्ला चर्तुदशी तक होगा! तीर्थ एवं ट्रस्ट महामंत्री भंवरसिंह कानाना ने बताया कि पीठाधीश्वर तुलसाराम महाराज अपना 32 वां दिव्य चातुर्मास संपन्न कर भारत के विभिन्न तीर्थ धाम के दर्शन कर पुन: ब्रह्मधाम लौटे हैं। उन्होंने बताया कि प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी ब्रह्म सरोवर पर पांच दिवसीय गायत्री महायज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। ब्रह्मधाम तीर्थ आसोतरा में 20वीं बार पांच दिवसीय गायत्री महायज्ञ में ब्रह्माशावतार ब्रह्मर्षि श्री खेताराम जी महाराज अव्यक्त रूप में एवं पीठाधीश्वर श्री तुलसाराम महाराज यजमान रूप में महायज्ञ में उपस्थित रहेंगे। महामंत्री ने बताया कि कार्तिक शुक्ला दशमी शुक्रवार को देह शुद्धि दस विधि स्नान यज्ञोपवित धारण गणपति पूजन वरुण बंधन पीठ पूजन यज्ञ में अग्रि प्रवेश व यज्ञ प्रारंभ होगा। यज्ञ नित्य प्रात: 9 से 12 बजे व सांय 3 बजे से 6 बजे तक चलेगा। महामंत्री कानाना ने बताया कि 26 नवंबर कार्तिक शुक्ला त्रयोदशी सोमवार को भव्य रात्रि जागरण होगा तथा 27 नवंबर मंगलवार को दोपहर 12 बजे यज्ञ की पूर्णाहुति होगी व महाप्रसादी दोपहर एक बजे से होगी। प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी देश के कोने-कोने से सभी प्रांतों से समाज बंधु एवं भक्त-भाविक बड़ी संख्या में ब्रह्मधाम आकर यज्ञ दर्शन, महारपुरुषों के दर्शन एवं प्रवचन व यज्ञ के अधिष्ठा परम पिता भगवान ब्रह्माजी के दर्शन, शिव धुणा दर्शन, बैकुंठधाम दर्शन व पीठाधीश्वर श्री तुलसाराम जी महाराज का आर्शीवाद लेंगे!
ये जानकारी श्री एस.पी.सिंह जी ने दी इस शुभ अवसर आप सभी पधार कर इस महान दिन का आनंद ले.....सुगना फाऊंडेशन
आयोजक स्थान 
 श्री ब्रह्माजी का मंदिर आसोतरा जिला बाडमेर राजस्थान 
कुपया आप सभी समाज बन्‍धुओं से निवेदन है कि इसका पूरा प्रचार करें
 अतः इस शुभ अवसर पर आपकी उपस्थिति सादर प्रार्थनीय है! निवेदक - सभी समाज बन्‍धु और सुगना फाऊंडेशन मेघलासियां जोधपुर 
   अधिक जानकारी के लिए 
मोब.न.:- 09286464911 

यदि हमारा प्रयास आपको पसंद आये तो फालोवर(Join this site)अवश्य बने. साथ ही अपने सुझावों से हमें अवगत भी कराएँ. यहां तक आने के लिये सधन्यवाद.... 

7 comments:

  1. बहुत ही ज्ञानवर्धक जानकारी धन्‍यवाद

    यूनिक तकनकी ब्ला ग

    ReplyDelete
  2. ब्रह्मधाम आसोतरा पर पांच दिवसीय गायत्री महायज्ञ आज से शुरू हुआ...

    ReplyDelete
  3. Jai Raghunathji Ri Saa Jai Shri Khetaram data ri Saa ..

    ReplyDelete
  4. Replies
    1. hkmm jai shri raghunath ji ri sa....jai data ri sa

      Delete

Thank u Plz Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai