न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

30.4.17

खेतेश्वर जयंती पर केसरिया साफा बांधे राजपुरोहित बाइक सवार बने आकर्षण का केन्द्र

श्री खेतेश्वर दाता की जयंती अहमदाबाद गुजरात

अखिल विश्व राजपुरोहित श्री  खेतेश्वर युवा संघ के बैनर तले संत श्री खेताराम जी महाराज की जन्म  जयंती महोत्सव  पर रविवार सुबह थलतेज सुदर्शन टावर स्थित संत आत्मानंद मार्ग से बाइक रैली निकाली गई, जिसमें करीब दो हजार केसरिया साफा बांधे युवक आकर्षण का केन्द्र बने। रैली में श्री खेताराम जी महाराज के जयघोष के नारों की गूंज रही।

सत्ताधार चार रास्ता पर रैली पहुंचने पर घाटलोडिया श्री खेतेश्वर महिला मोर्चा की महिलाओं ने फूलहार और ढोल बजाकर इसका स्वागत किया। बाद में आकाश गंगा मैदान के निकट श्री खेतेश्वर महिला मंडल की कार्यकर्ताओं ने बाइक सवारों का ग्लूकोज पिलाकर और पुष्पवर्षा कर स्वागत किया, जिसमें एक ही पोषाक में सजी दो सौ से ज्यादा महिलाएं शामिल हुई।

भूयंगदेव चार रास्ता से होते हुए नारणपुरा स्थित एईसी सर्कल के निकट पहुंची रैली का सोला क्षेत्र के समाज के युवाओं ने पुष्प मालाएं पहनाकर तो हेलमेट सर्कल के निकट धोबी समाज ने स्वागत किया। आयकर चौराहे के निकट विप्र फाउण्डेशन के युवाओं ने गुलाब के फूलों से रैली का स्वागत किया। वहीं शाहपुर में लुहार समाज, दिल्ली दरवाजा के निकट दरजी समाज और सारंगपुर में मस्कती मार्केट के व्यापारियों ने स्वागत किया। गोमतीपुर से रखियाल पहुंची रैली का विवेकानंद मार्केट में आइस्क्रीम खिलाकर स्वागत किया गया।

रैली अजीत मिल, श्याम शिखर, राजेन्द्र पार्क ओढ़व होते हुए संत श्री खेतेश्वर चौक पहुंची, जहां पुष्पांजलि अर्पित की गई। ओढ़व स्थित पूर्णिमा पार्टी प्लॉट में रक्तदान शिविर आयोजित हुआ, जिसमें युवकों ने 205 यूनिट रक्तदान किया। समारोह के दौरान व्यसन मुक्ति का संकल्प दिया गया।


No comments:

Post a Comment

Thank u Plz Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai