न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

14.8.17

राजपुरोहित समाज का आज 14 अगस्त को जालोर में होगा प्रदर्शन विशेष आह्वान जालोर चलो


राजपुरोहित समाज का जालोर में प्रदर्शन

          विशेष आह्वान जालोर चलो जालोर चलो

          समस्त राजपुरोहित समाज को सूचित किया जाता हैं कि गाँव शंखवाली के अपने समाज बन्धु श्री विक्रम सिंह पर मीणा जाती के लोगों द्वारा सामूहिक रूप से प्राणघातक हमला किया गया था।

          उक्त मामले को मीणा जाति द्वारा समाज का मामला मानते हुए राजपुरोहितों को नीचा दिखाने के लिए जालोर SP ऑफिस मे ज्ञापन दिया है जिसमे उन्होंने 7 दिन का अल्टीमेटम देकर अपने भाई विक्रम सिंह एवम अन्य को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

         इसी के तहत हमने यह तय किया है कि आज 14/08/2017 सोमवार को सुबह 9:30 बजे सामूहिक रूप से बड़ी संख्या में इक्कठा होकर मीणों के साथ ही समस्त जातियों को अपनी ताकत और एकता का परिचय देते हुए

     राजपुरोहित समाज की और से सामूहिक रूप से बड़ी संख्या में इक्कठा जिला कलेक्टर एवं SP को ज्ञापन सौपा जाएगा। सभी लोग आत्मानंद गुरु मंदिर से जुलुस के रूप में जिला कलेक्ट्रेट जाकर कलक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देंगे।

कृपया समाज के सभी रक्षक समय पर उपस्थित होवें।

                #स्थान
   श्री आत्मानन्दजी आश्रम
      रेल्वे क्रोसिंग, जालोर


1 comment:

  1. ßजय श्री रघुनाथ जी की, एकता अभियान के सभी युवाओं को दिनेश राजपुरोहित का निवेदन है की कृपया करके कल 14, तारीख को जालौर हमारे गुरुवर आत्मानंद जी समाधि धाम मैं भारी संख्या में एकत्रित होना है । विषय क्या है की हमारे राजपुरोहित समाज के एक युवा विक्रम सिंह जिसके ऊपर मीणा जाति के कुछ अराजक शराबी लड़कों ने हमला किया था कारण के मीणा जाति के लोग हमारे समाज की एक बुजुर्ग महिला को हमेशा हमेशा के लिए सताते थे और उस समय अभी मीणा जाति के लोग शराब पीकर के उस बूढ़े बुजुर्ग महिला से झगड़ा कर रहे थे, ऐसे में विक्रम सिंह वहां से गुजर रहा था तो उन लड़कों को ऐसा करने से रोका तो लड़कों ने विक्रम सिंह के ऊपर ही धावा बोल दिया, उसके बाद विक्रम सिंह के भी समर्थक वहां आए और मामला गंभीर हो गया मीणा जाति के लोगों ने एकता करके विक्रम सिंह के ऊपर मुकदमा कर दिया, और अब मीणा जाति के लोग विक्रम सिंह को गिरफ्तार करवाने की मांग कर रहे हैं जबकि हमला विक्रम सिंह के ऊपर हुआ है घायल भी विक्रमसिंह हुआ था और मीणा जाति के लोगों ने भी नाटक करके हॉस्पिटल में एडमिट हो करके झूठे मनगढ़त कहानियां बनाकर मुकदमा कर दिया है और प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि 7 दिन के अंदर अगर विक्रम सिंह को गिरफ्तार नहीं किया तो भारी विरोध प्रदर्शन करेंगे लेकिन हमें विक्रम सिंह को गिरफ्तार होने नहीं देना है और प्रशासन को वह हमारे जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर निष्पक्ष जांच करवा कर कार्रवाई करने की मांग करनी है, जिसके लिए हमारे जिले के सभी राजपुरोहित समाज के लोग अपने अपने गांव से जालौर पहुंचना है ज्यादा से ज्यादा संख्या में वहां पहुंचकर हमारे राजपुरोहित समाज के एकता का परचम लहराना है और हमारे समाज के ऊपर अत्याचार करने वाले लोगों को यह बताना है कि राजपुरोहित समाज का एक भी बंदा अकेला नहीं है उसके पीछे संपूर्ण राजपुरोहित समाज है हम राजपुरोहित समाज कानून की मर्यादा करते हैं संविधान की इज्जत करते हैं और कानून में कानून के दायरे में रहकर ही हम कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं हम सभी को आत्मानंद जी समाधि धाम में एकत्रित होकर के शांतिपूर्वक तरीके से हमारे समाज के बुद्धिजीवियों के मार्गदर्शन के अनुसार कार्य करना है और SP साहब को ज्ञापन देना है किसी भी प्रकार का गाली गलौज या हंगामा न करें कानून पर विश्वास रखकर कार्य करें कानून हमारे समाज के साथ न्याय करेगा इसकी उम्मीद करें जय श्री राम जय परशुराम जय राजपुरोहित एकता अभियान आपका दिनेश राजपुरोहित रेवतड़ा जालौर ।

    ReplyDelete

Thank u Plz Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai