न्यूज़ हेडलाइंस Post

Followers

यह ब्लॉग समर्पित है!

"संत श्री 1008 श्री खेतेश्वर महाराज" एवं " दुनिया भर में रहने वाले राजपुरोहित समाज को यह वेबसाइट समर्पित है" इसमें आपका स्वागत है और साथ ही इस वेबसाइट में राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो को यहाँ प्रकाशित की जाएगी ! और मैने सभी राजपुरोहित समाज के लोगो को एकीकृत करने का ऐसा विचार किया है ताकि आप सभी को राजपुरोहित समाज के लोगो को खोजने में सुविधा हो सके! आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं तो फिर तैयार हो जाईये! "हमारे किसी भी वेबसाइट पर आपका हमेशा स्वागत है!"
वेबसाइट व्यवस्थापक सवाई सिंह राजपुरोहित-आगरा{सदस्य} सुगना फाऊंडेशन-मेघलासिया जोधपुर 09286464911

मेरे साथ फेसबुक से जुडिए

1.8.17

गौवंश के कष्ट को देखकर भाव विह्वल हो उठे हैं पथमेड़ा संतश्री दत्तशरणा नन्द जी महाराज

गौवंश के कष्ट को देखकर भाव विह्वल हो उठे हैं पथमेड़ा संतश्री 1008 श्री दत्तशरणा नन्द जी महाराज

जालोर, नन्दगाँव, गोलासन, बनासकाँठा गऊशालाओं में भारी बारिश व बाढ़ के चलते गौवंश पर आया कष्ट हृदय विदारक है। विभिन्न समाचार चैनलों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा भेजे जा रहे विडीयो एवं सूचनाएं असहनीय हैं।   
    
            महाराजजी चातुर्मास प्रवास पर शारीरिक रूप से हैं तो कोलकाता में लेकिन आपका मन-मस्तिष्क वहीं गऊओं के बीच ही है। चौबीसों घण्टे चारे, पौष्टिक आहार, गुड़, तेल, दवा, शेड आदि की व्यवस्था, स्वयंसेवकों की तैनाती हेतु देश भर में संपर्क, यही है महाराजजी की दिनचर्या। चातुर्मास के नियमानुसार रात्रि विश्राम चातुर्मास प्रवास स्थल पर ही करने का विधान है परन्तु महाराजजी का हृदय गौवंश से जाकर मिलने हेतु व्याकुल है, परन्तु भौगोलिक व्यवधान जो ठहरा।
            कोलकाता से साँचोर की दूरी दो हज़ार किलोमीटर है। ऐसे में चातुर्मास आयोजन की व्यवस्थाओं में जुटे विप्र फ़ाउण्डेशन के कार्यकर्तागण ने महाराजजी की मनस्थिति को देख आज उनसे निवेदन किया की हवाई मार्ग द्वारा सुबह कोलकाता से नन्दगाँव, पथमेड़ा एवं गोलासन जाकर रात को वापस कोलकाता आने की व्यवस्था विप्र फ़ाउण्डेशन द्वारा कर ली जायेगी, आप एक दिन भर के लिये पधारें। पथमेड़ा महाराजजी का ग़ौशालाओं का एक दिवसीय दौरा प्रत्येक दृष्टिकोण से हितकारी होगा।
            गऊएं प्रसन्न होंगी, सेवा कार्यों में जुटे कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा, राहत कार्यों को और अधिक गति मिलेगी, महाराज जी को शुकुन मिलेगा। आइये प्रार्थना करें की यात्रा के कार्यक्रम हेतु जल्द से जल्द महाराज जी की स्वीकृति मिले। ,,,
,9449052168,,,9414152168

जय गोमाता- जय गोपाल।।।

No comments:

Post a Comment

Thank u Plz Join fb Page
https://www.facebook.com/rajpurohitpage

हिंदी में लिखिए अपनी...

रोमन में लिखकर स्पेस दीजिए और थोड़ा सा इंतजार कीजिए .... सुगना फाऊंडेशन-मेघालासिया जैसे :- Ram (स्पेस) = राम
अब इस कॉपी करे और पेस्ट करे...सवाई आगरा

आपका लोकप्रिय ब्लॉग अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Like & Share

Share us

ट्विटर पर फ़ॉलो करें!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Nivedan Hai